What is Mahadev Bracelet and Benefits in Hindi

Mahadev bracelet भगवान शंकर का मानवता को दिया एक वरदान रुपी अस्त्र है जिसको पहनने मात्र से ही जातक की हर तरह के संकट से रक्षा होती है और जीवन में संपन्नता दस्तक देती है। महादेव अर्थात देवों के देव भगवान शिव जो कि इस संसार के सृजनकर्ता व संहारकर्ता हैं और जिनकी अनुकंपा मात्र से ही हर एक प्रकार के विकारों, रोगों का विनाश होता है, उनकी उपासना इस कलयुग में करना आवश्यक है जिसका एक रूप यह कड़ा है।

What is Mahadev Bracelet?

Mahadev bracelet एक प्रकार का कड़ा होता है जिसे पुरूष या महिला हाथ मे धारण करते हैं। mahadev bracelet gold वैसे तो विभिन्न प्रकार के धातु के आते है। परन्तु गोल्ड का बना यह कड़ा आपको बहुत लाभ देता है। कोई भी व्यक्ति इस कड़े को पहन सकता है। इसे पहनने से पूर्व mahadev kade की पूजा अवश्य करें। और उसके पश्चात इसे धारण करें। महादेव कड़ा पहनने से कुंडली में स्थित सूर्य अत्यंत मजबूत होता है। सूर्य उच्च पदों पर स्थापित करने वाला ग्रह है और भगवान महादेव देवो के देवता माने जाते है।

इस शिव कड़ा को पहनने मात्र से स्वास्थ्य अच्छा रहता है एवं समाज में व्यक्ति के मान-सम्मान में वृद्धि होती है। माना जाता है की जिस भी वस्तु पर एक बार महादेव का नाम अंकित हो जाए वह वस्तु गंगा के समान पवित्र और चमत्कारी हो जाती है। यह कड़ा जातक के इर्द-गिर्द एक प्रभावशाली सुरक्षा कवच बना लेता है जिसकी सहायता से कोई भी बुरी शक्ति या अनचाही आपदा आपका बाल भी बांका नहीं कर सकती है। इस कड़े को पहनने मात्र से आप 11 गोदान के बराबर पुण्य प्राप्त करते है।

Mahadev Bracelet Benefits

  • इस कड़े को धारण करने से भगवान शिव का आशीष सदैव ही बना रहता है तथा उनकी असीम शक्ति आपमें समाहित होती है।
  • सभी प्रकार की ग्रह बाधा तथा नीच ग्रहों के प्रभाव से आप बचे रहते हैं।
  • किसी भी प्रकार की भूत-प्रेत और काली दृष्टि से आप मुक्त रहते हैं।
  • कड़ा को धारण करने से शरीर में एक नई ऊर्जा का संचार होता है, जिससे आप तनाव से मुक्त रहते है।
  • इसको पहनने मात्र से भगवान शिव का आशीर्वाद बना रहता है जिससे आपके बिगड़े हुए काम भी बन जाते हैं।
  • बच्चे यदि इस कड़ा को धारण करते है तो उनका पढ़ाई में मन लगता है और भविष्य भी उज्जवल होता है।
  • क्योंकि महादेव देवों के देव हैं इसलिए इस कड़ा को धारण करने मात्र से ही सभी देवी-देवताओं की अनुकंपा जातक को प्राप्त होती है।
  • परिवार के हर एक सदस्य को यह धारण करवाने से वो संकटों से दूर होते है और उन्नति के मार्ग की और अग्रसर होते है। 
  • आज कल की भाग-दौड़ भरी जिंदगी में लोग पूजा-पाठ में अधिक समय नहीं दे पाते हैं, जिससे उनको कई प्रकार की सिध्दियां प्राप्त नहीं होती है। लेकिन इस कड़ा को धारण करने मात्र से सभी प्रकार की सिद्धियां व लाभ प्राप्त होते है।

महादेव ब्रेसलेट को प्राप्त कैसे करें

अब बात आती है कि इस महादेव ब्रेसलेट को प्राप्त कैसे किया जाए तो ध्यान रखिये की आप इसे कई माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। आप इसे मार्केट से ले सकते हैं या आप ऑनलाइन स्टोर्स पर जाकर भी इसे ऑर्डर कर सकते हैं। हमारे वेबसाइट आपको एकदम 100% असली, बढ़िया quality मे निर्मित Mahadev bracelet प्राप्त होगा।

Buy Original Mahadev Bracelet with Mahamritunjay Kavach

449.00 2499.00
महादेव का त्रिशूल है सभी दोष के विनाश का प्रतीक, इसको धारण कर आपकी सारी समस्याएं हो जाएंगी दूर, हमेशा रहेगा सुख शांति का वास।

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Prabhubhakti
Enable registration in settings - general