What is Shiv Trishul Thumb Ring and Benefits in Hindi

Trishul thumb ring आज के समय में चल रहे कलयुग का सर्वनाश करने की एक अचूक विधि है, जो की भगवान शिव का दिया हुआ एक वरदान है। अंगूठे में जगमगाती यह त्रिशूल अंगूठी आपके लिए ढेर सारी खुशियां और समृद्धि लाती है। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि हमारे हाथ का अंगूठा एक शक्तिशाली ऊर्जा के दोहन का उपकरण है जो ब्रह्माण्ड की सकारात्मक ऊर्जा को व्यक्ति के अंदर समाहित करता है।

What is Shiv Trishul Thumb Ring?

हमारे हिन्दू धर्म के अनुसार भगवान शंकर देवताओं के भी देवता माने जाते है। इनके आशीर्वाद मात्र से जातक के सभी कष्ट पलभर मे समाप्त हो जाते है, परन्तु अगर यही समस्याएं आपकी कुंडली मे ग्रहों की गलत दिशा से हो तो जातक को घोर परेशानियो का सामने करना पड़ जाता है। लेकिन हमारे शास्त्रों में हर परेशानी का हल बताया गया है। जैसे की thumb ring जो की भगवान शिव के द्वारा दिए गए आशीर्वाद का एक रूप है और उसी के माध्यम से हम ऊर्जा को प्रसारित करके अपने ग्रहों की दिशा को ठीक कर सकते है। ऐसा करने से जातक को सौभाग्य का वरदान प्राप्त होता है। thumb finger ring की सहायता से हम अपनी ऊर्जावान क्षमताओं को समृद्ध करके जीवन की परिस्थितियों को बदल सकते हैं।

यहां तक ​​​​कि हमारी इच्छाओं को भी प्राप्त कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि अंगूठे मे चांदी की अंगूठी धारण करने से शारीरिक स्वास्थ्य ठीक रहता है। इस प्रभावशाली silver ring से आपका शुक्र ग्रह मजबूत होता है और शरीर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। यदि आप लंबी या पुरानी बीमारी से पीड़ित हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि अंगूठे पर पहनने के लिए शुद्ध चांदी की अंगूठी का ही चयन करें। एक चांदी की अंगूठी शरीर में नई ऊर्जा के प्रवाह की अनुमति देती है। mens thumb ring शरीर और आत्मा में आशावाद को फिर से जीवंत करने में मदद करती है साथ ही साथ यह आपको जीवन से भरा हुआ महसूस कराती है।

Trishul Thumb Ring Benefits

  • जो लोग चंचल या गुस्सैल होते हैं उन्हें चांदी की अंगूठी अपने अंगूठे में पहनने से फायदा होता है। ऐसा करने से उन्हें मानसिक शांति मिलती है।
  • कहा जाता है कि इस से भाग्य चमकता है, क्योंकि इसे पहनने से शुक्र ग्रह मजबूत होता है।
  • इसे धारण करने से मन शांत होता है, साथ ही शुक्र ग्रह के प्रभाव से आकर्षण में वृद्धि होती है।
  • शुक्र ग्रह सुंदरता का प्रतीक है। इस अंगूठी को धारण करने से आपका शुक्र तीव्र होगा और आपके व्यक्तित्व में चार चाँद लग जाएंगे।
  • यह भी माना जाता है कि अगर आप मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो आप इस अंगूठी को रात मे अपने तकिया के सिरहाने रखें। ऐसा करने से आपको कभी पैसों की तंगी नहीं होंगी।
  • यदि आप व्यापार में सफलता चाहते हैं तो इसे शुक्रवार के दिन जरूर धारण करें।

Silver Thumb Ring Price India

thumb ring online को प्राप्त करने के लिए आपको तरह- तरह की ऑनलाइन वेबसाइट मिलेंगी जहाँ आपको यह रिंग प्राप्त होगी। परंतु असली और प्रभावकारी अंगूठी जिससे तुरंत असर हो, ऐसी thumb ring for men मिलना मुश्किल है। अगर आप Trishul Thumb Ring को खरीदना चाहते है तो आप हमारी वेबसाइट से खरीद सकतें है, जहाँ आपको सिर्फ ज्योतिषी से जुड़ी जानकारियां और हाथ से ताराशी हुई असली वस्तुए प्राप्त होंगी।

Buy Thumb Ring With Shiv Trishul

369.00 899.00
कहा जाता है कि इस से भाग्य चमकता है, क्योंकि इसे पहनने से शुक्र ग्रह मजबूत होता है। इसे धारण करने से मन शांत होता है, साथ ही शुक्र ग्रह के प्रभाव से आकर्षण में वृद्धि होती है

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Prabhubhakti
Enable registration in settings - general