कैसे होगी आर्थिक समस्या ख़त्म , बरसने लगेगा पैसा।

Deal Score0
Deal Score0

आर्थिक संकट हर घर की समस्या बनी रहती है। कभी घर में पैसा आता नहीं है तो कभी घर में आया पैसा टिकता नहीं है। ऐसे में लोग आर्थिक समस्या को खत्म करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। पर कुछ समस्याएं ग्रह नक्षत्र की खराबी के चलते भी बनी रहती है। ऐसे में आइए जानते हैं कि किस तरह घरेलू टोटके व आध्यात्म का सहारा लेकर के आप अपने घर की आर्थिक समस्या को दूर कर सकते हैं। 

प्रत्येक गुरुवार को तुलसी के पौधे में दूध अर्पित करें। इससे आर्थिक संपन्नता में वृद्धि होती है।

लक्ष्मी जी पर चढ़ाए गए अक्षत को छोटे से कागज के टुकड़े में बांधकर अपने पर्स में रखें। इससे कभी पैसों की कमी महसूस नहीं होगी। इसके अलावा गुरुवार को ही नहीं बल्कि हर रोज केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और घी का दीया जलाएं तो मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

जब भी खाना खाने बैठें तो ध्यान रहे कि आप उत्तर दिशा की ओर मुंह करके बैठें। इससे धन के साथ-साथ आयु भी बढ़ती रहती है। इसके अलावा अपनी तिजोरी में 9 लक्ष्मीकारक कौड़ियां और एक तांबे का सिक्का रखने से आपकी तिजोरी में धन हमेशा भरा रहेगा।

महीने के पहले बुधवार को रात में कच्ची हल्दी की गांठ बांधकर भगवान कृष्ष को अर्पित करें और अगले दिन उसे पीले धागे में बांधकर अपनी दाहिनी भुजा में बांध लें। इसके अलावा अगर आप चाहें तो गूलर की जड़ को कपड़े में लपेटकर चांदी के कवच में डालकर गले में पहन सकते हैं। इससे आर्थिक समस्या खत्म हो सकती है। 

एवं काफी लम्बे समय से चलते आ रहे आर्थिक संकट व रुके हुए पैसे को वापस पाने का सबसे आसान व अचूक उपाय है जिसे किसी भी राशि के जातक कर सकते है।
आपको सिर्फ अपने घर में अष्ट सिद्धि गणेश लक्ष्मी यंत्र की स्थापना करनी है। जिसके बाद आपके साथ चल रही आर्थिक समस्या ख़तम हो जाएगी और अटके हुए काम भी बनने लगेंगे। घर परिवार में सुखमय व सकारत्मक माहौल बना रहेगा , और साथ ही घर के किसी सदस्य को कोई रोग लम्बे समय से सता रहा है तो उसका भी नाश हो जायेगा।

We will be happy to hear your thoughts

      Leave a reply

      Prabhubhakti
      Enable registration in settings - general