अफगानिस्तान में साक्षात प्रकट हुए महादेव, फंसे यात्रियों को 12 घंटे में दिखाया अविश्वसनीय चमत्कार

हेलो दोस्तों आपका हमारा यूट्यूब चैनल में स्वागत है। आप सभी जानते हैं कि, इन दिनों अफगानिस्तान में आतंकी मामला कितना गर्माया हुआ है कि, लोग वहां से जान बचाकर भारत वापिस लौटने की कोशिश कर रहे हैं। जी हां, वहां पर महादेव ने स्वयं अपने भक्तों की जान बचाई है। 

अफगानिस्तान मामले से आप अच्छे से रूबरू होगें, इन दिनों वहां पर लगभग 3000 हिंदु फंसे हुए हैं और अपनी जान बचाने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं। आपने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज देखी होगी, जिसमें लोग अपनी जान बचाने के लिए पागलों की तरह हवाई जहाज पर लटकर यात्रा करने पर मजबूर है। ऐसे में उनकी जिंदगी भगवान भरोसे है। इसी दौरान एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगें, जी हां, वहां पर महादेव ने अपने भक्तों की पुकार सुनकर अद्भूत चमत्कार दिखाया है।

जिसको देखते ही आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएगीं। दरअसल, अफगानिस्तान में कई हिंदु और मुस्लिम लोग अपनी जान बचाने के लिए एक ऐसी जगह पर कैद हुए हैं जहां पर महादेव का पहले से ही वास है। दरअसल, इन दिनों अफगानिस्तान का माहौल बेहद गंभीर बना हुआ है। जिसका शिकार वहां पर बसे लोग हो रहे हैं। कुछ हिंदु और कुछ मुस्लिम लोगों ने अफगानिस्तान के एक कारखाने में खुद को कैद कर लिया है और लगातार महादेव से विनती कर रहे हैं कि, जल्द से जल्द वह अफगानिस्तान छोड़कर भारत पहुंच जाएं। अपने भक्तों को परेशान देखकर महादेव ने चमत्कार दिखाया और ज़मीन में से निकलकर उनकी रक्षा की।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि, कारखाने के अंदर एक मशीन के नीचे से सोने की चमक जैसी रोशनी निकल रही थी। जिसको वहां कैद सुखवीर नाम के लड़के ने देखा तो उसने सभी को यह बात बताई तब अशरफ़ नाम के लड़के ने सुखवीर की मदद करके पहले मशीन हटाई फिर वहां पर छोटा सा गड्ढा था जिसमें से लगातार वह रोशनी निकल रही थी। उन्होंने  फिर गड्ढे को पूरी तरह से खोदना शुरु कर दिया। जैसे ही उन्होंने अंदर हाथ डालकर खींचा तो एक चमचमाता हुआ शिवलिंग उनके हाथ में आया, लेकिन हैरानी इस बात की थी वह शिवलिंग सोने का नहीं था, लेकिन फिर भी उसमें से ऐसी चमक आ रही थी।

यह चमत्कारी शिवलिंग जैसे ही बाहर आया तो वहां फंसे सभी लोगों का मन उनकी तरफ आर्कषित होने लगा वहां मौजूद हर व्यक्ति ने महादेव की 12 घंटे शिवलिंग के सामने बैठकर पूजा की। हिंदु की भक्ति देखकर वहां बैठे मुस्लिम लोगों ने भी पूजा-पाठ की और अगले ही दिन एयरपोर्ट से 120 लोगों को भारत लाया गया। जिसमें सारे वह लोग मौजूद थे। जिन्होंने महादेव की भक्ति की थी। वह उस शिवलिंग को लेकर भारत लौटे हैं इतना ही नहीं, वह मुस्लिम लोग भी मानते हैं कि, आज वह शिवलिंग की वजह से सही सलामत भारत वापिस आ गए हैं। अब उस शिवलिंग को कहां स्थापित करेगें ये साफ नहीं हो पाया है। 

ReplyForward

Leave a comment