Whats is the Narmadeshwar Shivling locket and Its Benefits in Hindi

Narmadeshwar shivling locket भगवान शिव और प्रकृति का एक अनूठा संगम है, जो पूरे ब्रह्मांड में केवल नर्मदा के तट पर पाया जाता है। सौभाग्य से परिपूर्ण यह लॉकेट आपसी सौद्रह और प्रेम को बढ़ाने के लिए भगवान शिव द्वारा दिया हुआ एक उत्तम उपाय है।

Whats is the Narmadeshwar Shivling locket

Narmadeshwar shivling locket धारण करने से आप भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करके उनका आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं। क्योंकि भगवान शिव भोले-भंडारी है। जो अपने भक्तों पर शीघ्र प्रसन्न होते हैं। नर्मदेश्वर शिवलिंग लॉकेट धारण करने वाले भक्त पर भगवान शिव की विशेष कृपा होती है, और भोलेनाथ इस लॉकेट को धारण करने वाले के साथ सदैव रहते हैं। यह नर्मदा नदी के तट पर पाए जाने वाले पवित्र पत्थर सबसे अलग और चमकीले होते है जो बहाव के कारण अपने आप में ही गोलाकार और अंडाकार हो जाते है। इसके बाद ये पत्थर शिल्पकारों के द्वारा इकट्ठे किये जाते है और फिर तराशने के बाद इन्हे पूरी दुनिया में भेजा जाता है।

ऐसा माना जाता है की एक मिट्टी के लिंग की पूजा करने से जो फल मिलता है उससे सौ गुना ज्यादा फल narmadeshwar shivling की पूजा करने से मिलता है। इसलिए घर में नर्मदेश्वर शिवलिंग का किसी भी रूप में होना शुभ माना जाता है। यह स्वतः स्पष्ट है कि इसे भगवान के चरणों में रखा जा सकता है, और narmadeshwar shivling pendant के रूप में पहना जाता है। यह अत्यंत ही पवित्र लॉकेट है। यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयुक्त है। शिवलिंग के माध्यम से ऊर्जा का प्रवाह होता है और इसी प्रकार इस लॉकेट के माध्यम से सकारात्मक ऊर्जा आपके जीवन में प्रवेश करती है, एवं साधक को सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करती है। शिवलिंग का लॉकेट किसी भी धागे या चेन पर पहना जा सकता है।

Buy Original Narmadeshwar Shivling Locket

349.00 3199.00
नर्मदा नदी के पत्थर से बना हुआ शुद्ध नर्मदेश्वर शिवलिंग लॉकेट – सीधा नर्मदा नदी मध्यप्रदेश से आपके घर तक। दुनिया का सबसे पवित्र शिवलिंग से बना लॉकेट ! नर्मदेश्वर शिवलिंग को सबसे ज्यादा सर्वाधिक शक्तिशाली और पवित्र माना जाता है।

नर्मदेश्वर शिवलिंग पेंडंट को धारण करने के लाभ

  • नर्मदेश्वर शिवलिंग के बने लॉकेट को धारण करने वाले व्यक्ति के मन से नकारात्मक विचार दूर हो जाते हैं और वह व्यक्ति सुखद विचारों का धनी हो जाता है।
  • इस शिवलिंग लॉकेट को पहनने से हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है, जिससे हम बिना किसी चिंता के अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर पाते हैं।
  • इस कीमती लॉकेट को धारण करने से व्यक्ति को खुशी, धन और शांति मिलती है।इस लॉकेट को धारण करने वाले व्यक्ति के सभी रोग और शारीरिक कष्ट दूर हो जाते हैं।
  • यह लॉकेट सौभाग्य को आकर्षित करता है, और कहा जाता है कि जो कोई भी इसे पहनता है उसे अपना आदर्श जीवन साथी मिल जाता है।
  • नर्मदा नदी के चमत्कारी पत्थरों से बने शिवलिंग को धारण करने से शारीरिक और मानसिक चिंताओं से मुक्ति मिलती है।
  • इस शिवलिंग लॉकेट को पहनने वाले की रक्षा स्वयं भगवान शिव करते हैं, और अनुयायी अपने काम में सफलता प्राप्त करते हैं।

How to Buy Narmadeshwar Shivling Locket Online

Original Narmadeshwar Shivling locket आपको सभी तरह के साइज में किसी भी ज्योतिषी स्टोर या ऑनलाइन वेबसाइट से प्राप्त होते है, और इसी तरह उसकी कीमत निर्धारित की जाती है। परन्तु असली और चमकदार शिवलिंग प्राप्त करना थोड़ा कठिन है क्योंकि कई मुनाफाखोर अधिक धन के लालच में नकली शिवलिंग बेच देते है। यहाँ आपको सभी प्रकार की जानकारियां उपलब्ध होती है।

Buy Narmadeshwar Shivling Locket with Silver Capped Panchmukhi Rudraksha Mala

549.00 1499.00
By holding the Narmadeshwar Shivling locket, meditating regularly, the om Namah Shivaya Mantra completes all desire.

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Prabhubhakti
Enable registration in settings - general