What is shiva OM Rudraksha Damru Locket and Benefits in Hindi

Lord Shiva OM Rudraksha Damru Locket को शास्त्रों में अत्यंत ही शुभ माना गया है। भगवान शंकर सदैव ही डमरू धारण करते हैं। यह सौभाग्यशाली चिन्ह सबसे सर्वश्रेष्ठ होता है। ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक लॉकेट में डमरू पहनने से उसकी ध्वनि परम भाग्य को बुलावा देती है और आपके जीवन मे सब मधुर हो जाता है।

What is Shiva OM Rudraksha Damru Locket?

शिव का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए shiv damru locket सबसे कारगर तरीका है। शिव डमरू लॉकेट में एक त्रिशूल, शिव का डमरू और एक रुद्राक्ष शामिल हैं। यह तीनों पवित्र चीजें भगवान शिव का आशीर्वाद है, जो जीवन भर आपका साथ देती है। trishul damru locket को भगवान शिव की पूजा करने का सबसे सरल तरीका माना जाता है। trishul damru silver pendant पहनने से व्यक्ति को कभी कोई समस्या नहीं होती है। ब्रह्मनाद का प्रतीक डमरू को माना जाता है, जिसे भगवान शिव ने धारण किया है। यह विशेष रूप से भाग्यशाली माना जाता है। trishul damru locket पहनने या घर में रखने से नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है। यह व्यक्ति के जीवन से निराशा को भी दूर करता है। इसके अलावा सिर पर पड़ी बड़ी से बड़ी कठिनाई भी इसकी आवाज को सुनकर दूर हो जाती है, जिससे तनाव कम होने के साथ-साथ मन शांत होता है। इसकी ध्वनि और मंत्रों के जाप से सांप, बिच्छू और अन्य प्राणियों का जहर कम होने का दावा किया जाता है, यही वजह है कि शिव इसे धारण करते हैं। ज्योतिष की दृष्टि से इसे सोमवार के दिन धारण करना चाहिए। इस बात का ध्यान रखें कि इसे पहनते समय आपको कभी भी किसी से द्वेष नहीं होनी चाहिए। इससे कालसर्प, पितृ दोष, नाग दोष और राहु-केतु के नकारात्मक प्रभाव समाप्त हो जाते हैं।

Shiva OM Rudraksha Damru Locket Benefits

  • यदि किसी व्यक्ति या परिवार का जीवन हमेशा समस्याओं से घिरा रहता है, तो उसे सोमवार के दिन डमरू लॉकेट पहनना चाहिए।
  • चिंताओं, धन की हानि और विरोधी बाधाओं को दूर करने के लिए इसे पहनना अधिक उपयोगी है।
  • इसे धारण करने से शरीर में नई ऊर्जा का संचार होता है। यह व्यक्ति के आत्मसम्मान को भी बढ़ाता है।
  • यह ध्यान रखें कि इसे पहनने से व्यक्ति की एकाग्रता बढ़ती है। किसी भी कार्य को पूरा करने का मन नहीं हो रहा है या लाख कोशिशों के बाद भी काम पूरा नहीं हो रहा है तो डमरू पहनना अच्छा है।
  • इस भव्य डमरू को धारण करने से किसी की भी बुरी नजर का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। यह नकारात्मक ऊर्जा और भूतों के लिए अभेद्य शस्त्र है।

How to Get Shiva OM Rudraksha Damru Locket Online

यह कोई मामूली नहीं बल्कि बहुत ही चमत्कारी लॉकेट है जिसकी डिमांड भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों तक में है। बहुत सारी ऑनलाइन साइट्स नकली shiv damru locket को ज्यादा दामों में भोले भाले लोगों को बेच देती है, जिससे इसका लाभ जातक को नहीं मिल पाता। परन्तु prabhubhakti.com अपनी गुणवत्ता और हस्तशिल्प के लिए बहुत मशहूर है। यह आपको वस्तु की जानकारी के साथ-साथ उसे उचित मूल्यों मे भी आपके घर तक उपलब्ध करवाती है। यदि आप Shiva OM Rudraksha Damru Locket Online खरीदना चाहते है तो एक बार साइट पर जरूर क्लिक करें।

We will be happy to hear your thoughts

Leave a reply

Prabhubhakti
Enable registration in settings - general