- 61%

Buy Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring

  • काले घोड़े की नाल को अंगूठी के रूप में अपनी दुकान, कार्यालय या व्यवसाय में इस तरह रखें कि हर आने-जाने वाले की निगाहें उस पर आ जाएं। यह उपाय आपकी दुकान या व्यापार से बुरी नजर को दूर रख सकता है।
  • अगर आपके परिवार का कोई सदस्य गंभीर रूप से बीमार है। कई तरह के इलाज के बाद भी उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ। ऐसी स्थिति में रोगी को काले नाल की अंगूठी पहनाएं।
  • घर में कभी भी शांति का पल नहीं आता हो तो ऐसी स्थिति में घर के मुख्य द्वार पर घोड़े की नाल की बनी अंगूठी लटका दी जाए तो घरेलू समस्याओं का समाधान हो सकता है।
  • अगर आप इसे पहनना नहीं चाहते हैं, तो आप इसे अपने पर्स में स्टोर कर सकते हैं।
  • महिलाओं द्वारा पर्स में या मध्यमा उंगली पर घोड़े की नाल की अंगूठी पहननी चाहिए।
  • यह आत्म-सम्मान को बढ़ाती है और आपको टकराव से निपटने की क्षमता प्रदान करती है।
  • जिन लोगों को पीठ की समस्या है उन्हें काले धागे में नाल की अंगूठी को कमर में बांधने से लाभ होता है।

349.00

Hurry Up! Limited Stock

  • Get 100% genuine products with the best quality

  • Cash on delivery (COD) is available
  • For Prepaid orders, 5-day easy return & exchange
  • Easy return on COD orders with a minimum shipping charge
  • For order or return queries, please WhatsApp on 9999474433
SKU: prabhubhakti038 Categories: ,

Kaale ghode ki naal ki ring प्राचीन समय से चली आ रही अश्वमेघ यज्ञ की रीति का एक प्रारूप है। अश्व यानि घोड़ा हमारे रिग वेदा के समय से ही काफ़ी पूजनीय और पवित्र माना जाता है। Ghode की शक्ति उसके पैरों में होती है तभी उसकी नाल को काफ़ी तंत्र विद्याओं और ज्योतिषी में इस्तेमाल किया जाता है। माना जाता है की नाल की बनी अंगूठी से किसी भी रुके हुए काम को पूरा किया जा सकता है। यह व्यापार को ज़मीन से उठा के आसमान की ऊचाईयों पर ले जाती है और सरकारी नौकरी की प्राप्ति के लिए यह एक रामबाण होती है। इसको पहनने से सफलता आपके कदम चूमती है।

Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring online

Product Description:

  • Size: Adjustable Size
  • Color: Black

Key Points:

  • Product will be delivered in 3-7 working days.
  • Actual color might vary slightly from the images shown.
  • We request that you should provide complete address at which someone will be present to receive the package.
Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring क्या होती है?


प्राचीन तंत्र विद्या और भारतीय ज्योतिष में Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring पर बहुत जोर दिया गया है। ऐसा कहा जाता है कि जब काले घोड़े की नाल की बनी अंगूठी का इस्तेमाल किया जाता है, तो सबकुछ संभव हो जाता है। इसी तरह, इसका उपयोग ज्योतिष में तब किया जाता है जब शनि की विपरीत दिशा आपकी कुंडली में मंडरा रही हो। वैसे तो किसी भी घोड़े की नाल की बनी अंगूठी काफी असरदार होती है, लेकिन अगर उसमें काले घोड़े के सामने वाले दाहिने पैर की बनी अंगूठी हो तो वह कई गुना ज्यादा असरदार हो जाती है।

माना जाता है की naal ki anguthi में आपके जीवन को पल भर में बदलने की शक्ति होती है। काले ghode ki naal का एक रूप होता है जो अंग्रेजी में यू अक्षर के बराबर होता है। यह टिकाऊ और मजबूत लोहे से बना होता है और इसी से naal ghoda anguthi बनायीं जाती है। यह भी कहा जाता है कि घोड़े की नाल जिस तरह से घोड़े के पैरों की रक्षा करती है, उसी तरह घोड़े की नाल की बनी anguthi इसको धारण करने वाले जातक के घर की रक्षा करती है। इसके लिए लोग इसे अपने मुख्य द्वार पर स्थापित करते हैं, और इसके इस्तेमाल से कोई भी नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं कर पाती है।

Original Kaale Ghode Ki Naal Ki ring के शनि दोष में लाभ


यदि किसी भी व्यक्ति या उसके परिवार का कोई भी सदस्य अपनी कुंडली में शनि दोष से पीड़ित है तो उसके लिए ghode ki naal ki anguthi अत्यंत फायदा प्रदान करती हो। इस अंगूठी को धारण करने से शनि देव की कृपा जातक पर बरसती है और उसके रुके हुए काम पूर्ण हो जाते है।

यदि शनि एक बार मेहरबान हो जाये तो पल भर में व्यक्ति रंक से राजा बन जाता है। नौकरी ना लगना, व्यापार में घाटा होना, शादी ना होना, संतान सुख की प्राप्ति ना होना यह सब शनि दोष के विपरीत प्रभाव है। इन सब से बचने के लिए घोड़े की नाल की अंगूठी बहुत फायदा देती है और इस से ढैय्या व साढ़ेसाती भी अनुकूल प्रभाव देने लगते हैं।

काले घोड़े की नाल वाली रिंग कैसे पहने? ( How to wear kale ghode ki naal ki ring? )


1. आप Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring online मंगवा के भी उसे पहन सकते है।

2. इस अंगूठी या छल्ले को शनिवार के दिन पीपल पेड़ के नीचे एक लोहे की कटोरी में सरसों का तेल भरकर उसमे डालकर अपना चेहरा देखें।

3. इसके तत्पश्चात उस बचे हुए तेल को दान कर दें।

4. बाद में उस अंगूठी को साफ कर के अपनी अंगुली में धारण कर ले। ऐसा करने से शनि की साढ़ेसाती या उसके प्रकोप का दुष्प्रभाव काफ़ी काम हो जाता है।

Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring online
Buy Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring
Buy Kaale Ghode Ki Naal Ki Ring

349.00

Prabhubhakti
Logo
Enable registration in settings - general
Shopping cart