Locket

Narmadeshwar Shivling

नर्मदा नदी के पत्थर से बना हुआ शुद्ध नर्मदेश्वर शिवलिंग लॉकेट – सीधा नर्मदा नदी मध्यप्रदेश से आपके घर तक।  दुनिया का सबसे पवित्र शिवलिंग से बना लॉकेट ! नर्मदेश्वर शिवलिंग को सबसे ज्यादा सर्वाधिक शक्तिशाली और पवित्र माना जाता है।

₹3199.00

₹899.00

(323 Reviews)

– 100% असली और शुद्ध नर्मदेश्वर

– Top Quality

– Free Shipping across India

– Cash on Delivery Available

जल्दी आर्डर कीजिये सिर्फ कुछ ही घंटे बाकी ⏳

COD +  FREE SHIPPING + 100% Original
days
0
0
hours
0
0
minutes
0
0
seconds
0
0

क्यों धारण करे नर्मदेश्वर लॉकेट ?

हिन्दू पुराणों में बताया गया है की नर्मदा नदी के कण कण में शंकर का वास होता है और यह देश की ऐसी नदी है जो विशालकाय पर्वतों को चीरते हुए पूर्व से पश्चिम की ओर उलटी दिशा में बहती है। देश की अन्य नदियों में मिलने वाले पत्थर पिंड के रूप में नहीं मिलते हैं। इससे यह प्रमाणित होता है कि केवल नर्मदा नदी पर ही शिव कृपा है। प्रकर्ति के इस अद्भुत संयोग का अंदाजा सिर्फ इसी बात से ही लगाया जा सकता है की नर्मदेश्वर शिवलिंग पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही जगह पाया जाता है और वो है नर्मदा नदी के किनारे।

अगर नौकरी में बाधा हो या नौकरी नहीं लग रही है या फिर अगर व्यापार ठप्प हो गया है या बिलकुल नहीं चल रहा है ! हमेशा बीमार रहते है और डॉक्टर की दवाई से कोई आराम नहीं मिल रहा है ! अगर बनते बनते काम बिगड़ रहे है या किसी भी काम में कोई सफलता नहीं मिलती है तो जितना जल्दी हो सके नर्मदेश्वर शिवलिंग धारण करे। 

Narmadeshwar Shivling locket

नर्मदेश्वर शिवलिंग के फायदे

नर्मदेश्वर शिवलिंग की खासियत यह है कि यह प्राकृतिक रूप से ही बनता है। इसलिए यह स्वयंसिद्ध शिवलिंग माना जाता है और इनके केवल दर्शन भर ही भाग्य संवारने वाला बताया गया है और यदि आप इसे धारण कर लेते है तो आपके भाग्य में आ रही रूकावट अपने आप दूर होने लगती है।

  • नर्मदेश्वर शिवलिंग के पूजन से आपको शांति की प्राप्ति होती है और आपका मन सकारात्मक विचारों से भर जाता है।
  • नर्मदेश्वर शिवलिंग के शुभ प्रभाव से आपके संबंधों में शांति और प्रेम बना रहता है।
  • नर्मदेश्वर शिवलिंग के पूजन से मोक्ष की प्राप्ति होती है।
  • नर्मदेश्वर शिवलिंग की ऊर्जा से तनाव, अहंकार में कमी आती है।

नर्मदेश्वर शिवलिंग पूजा विधि

बहुत ही आसान विधि के द्वारा आप इसे धारण कर सकते है। आर्डर करने के बाद जब आपको यह प्राप्त होगा तो इसकी पूजा करने के लिए पूर्व दिशा की ओर मुख करके आसन पर बैठकर एक बड़े कटोरे या थाली में रखकर ‘ॐ नम: शिवाय’ का जप करते हुए जल, कच्चा दूध या गंगाजल से स्नान कराएं।

आपको बता दें कि कोई भी नर्मदेश्वर शिवलिंग तब तक व्यर्थ है जब तक कि इसे अभिमंत्रित न किया जाए।

Shivling locket Narmadeshwar

यहाँ से आर्डर क्यों करे ?

किसी विशेष मनोकामना पूर्ति के लिए जो चीजे आप धारण करना चाहते है उसका अभिमंत्रित होना बहुत जरुरी होता है और अगर इसी चीज को हम साधारण भाषा में समझाए तो जिस प्रकार से मंदिर में रखी भगवान् की मूर्ति का प्रभाव होता है उतना प्रभाव रास्ते में कलाकार द्वारा बनाई गयी मूर्ति का नहीं होता। दोनों मूर्ति है तो एक जैसी लेकिन मंदिर में मूर्ति रखने से पहले उसको अभिमंत्रित किया जाता है जिसके कारण उसका प्रभाव बहुत ज्यादा होता है।

ठीक इसी प्रकार आपने इंटरनेट पर इसे बहुत सारी जगह देखा होगा और हो सकता है उनकी कीमत भी कम हो लेकिन हमारे यहाँ से इसे पूर्ण रूप से अभिमंत्रित किया जाता है जिसके कारण इसका प्रभाव कई गुना बढ़ जाता है। आप इस वीडियो में देख सकते है की किस प्रकार मंत्रो से अभिमंत्रित किया जाता है। 

100% Original | Free Shipping | Cash on Delivery Available

Prabhubhakti
Enable registration in settings - general