- 69%

Buy Online Original Gunja ki Mala

  • यह माला व्यक्ति के साहस और सहनशक्ति को बढ़ाती है।
  • इस माला का शुभ प्रभाव भाग्य को बढ़ावा देता है, और घर आनंद और सद्भाव से भर जाता है।
  • लाल गुंजा की माला धारण करने से सौभाग्य की प्राप्ति होती है और धन प्राप्ति के नए रास्ते तैयार होते हैं।
  • यह उल्लेखनीय गुंजा माला आपके व्यवसाय के विस्तार में सहायक है। इस गुंजा के प्रभाव से रोजगार की बाधाएं भी कम होती हैं।
  • कर्जमुक्त होने के लिए इस माला को धारण करना चाहिए।
  • बार-बार देखने में दिक्कत हो तो गुंजा मोती की माला धारण करें। यह आपकी दृष्टि में सुधार करता है।
  • तांत्रिक क्रियाओं के दौरान गुंजा पहनने से आपके विरोधियों को शांत और वश में किया जाता है।

501.00

Flat 10% OFF on Prepaid Orders | Coupon Code : PREPAID100

SKU: prabhubhakti152 Categories: , Tags: , ,

Gunja mala एक ऐसे चमत्कारी बीज से बनी माला है जो राजस्थान की अरावली घाटी में बिना पानी के उगता है। गुंजा खासकर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने और वश में करने के लिए प्रयोग किया जाता है। वहीँ सफ़ेद गुंजा का प्रयोग औषधियों के लिए उपयोग में आता है। गुंजा एक अनोखा और चमकदार बीज है जो बहुत ही दुर्लभता से प्राप्त हो पाता है, अगर संयोग से भी ये किसी को मिल गया और वह उसका उपयोग जानता हो तो इसको उपयोग में लाने वाले के जीवन में कभी भी किसी चीज का अभाव नहीं होगा।

गुंजा की माला क्या होती है? ( What is Gunja Mala? )

Lal gunja mala पर विशेष रूप से मां लक्ष्मी की कृपा होती है। लाल गुंजा शांति और समृद्धि का प्रतीक मानी जाती है। ऐसा कहा जाता है कि लाल गुंजा माला में चिकित्सा क्षमता बहुत गजब की होती है और लाल गुंजा के मोती अपना मालिक खुद चुनते हैं। मान्यता तो यहाँ तक कहती है कि कोई भी बेईमान व्यक्ति इन मोतियों को कभी अपने पास नहीं रख पाता है ।

गुंजा क्या काम आता है? ( What is the use of Gunja? )

गुंजा में आकर्षक क्षमताएं बड़ी ही गजब की होती हैं क्योंकि इसके आकर्षण से व्यक्ति स्वतः ही खिंचा चला आता है। यही कारण है Gunja ki mala se vashikaran भी किया जाता है। Gunja ki mala के बीज जिसे गुंचू कहते हैं में एक बहुत ही अविश्वसनीय मनोरम शक्ति समाहित है। गुंजा के बीजों का मान लगभग एक समान होता है जिसका उपयोग पहले सोने के वजन को मापने में किया जाता था। इसका अधिकतर उपयोग शत्रुओं को वश में करने के लिए किया जाता है। प्राचीन काल में Gunja Mala का प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता था।

शायद ही आप इस बात को जानते होंगे कि गुंजा आने वाली परेशानी तक का पूर्वाभास देता है। जब कोई व्यक्ति किसी पर संकट आने वाला होता है या फिर वह समस्या का सामना करने वाला होता है, तो गुंजा का रंग अपने आप बदलने लगता है। इस माला को धारण करने वालों पर जब मुसीबत आती है तो माला का रंग खुद ही बदलने लगता है। इस प्रकार हम कह सकते हैं कि Gunja Seeds Mala व्यक्ति को आने वाली चुनौतियों से पहले ही उन चुनौतियों के बारे में बता देती है।

https://youtu.be/0SNSz5ee8dM
लाल गुंजा माला के लाभ ( Red Gunja Mala Benefits in hindi )

1. जो व्यक्ति लाल गुंजा की माला पहनता है उसे शारीरिक रूप से कोई नुकसान नहीं होता है।

2. Red Gunja Mala benefits है कि यह माला साहस और क्षमता बढ़ाती है।

3. Gunja mala ke fayde in hindi में गुंजा माला का शुभ प्रभाव भाग्य को बढ़ावा देता है और घर आनंद एवं सद्भाव से भर जाता है।

4. लाल रंग की गुंजा की माला को धारण करने से धन की प्राप्ति होती है और धन प्राप्ति के नये मार्ग तैयार होते है।

5. गुंजा की यह चमत्कारी माला आपको अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद करती है। गुंजा के प्रभाव से रोजगार में आने वाली बाधाएं भी दूर हो जाती हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो गुंजा की माला नौकरी प्राप्ति में भी बहुत उपयोगी है।

6. कर्जमुक्त होने के लिए इस माला को धारण करना चाहिए।

7. Gunja ki mala ke fayde में एक फायदा यह भी है कि यदि आपको बार-बार नजर लगने की दिक्कत है तो आप गुंजा के मोती की माला पहन लें, इससे नज़र नहीं लगती है।

8. तांत्रिक गतिविधियों में Original gunja mala को धारण करने से आपके विरोधी शांत और वश में होते हैं।

9. गुंजा का उपयोग पुरुष या महिला अपने पति या पत्नी को वश में करने तथा किसी भी इच्छा की पूर्ति को पूरा करने के लिए कर सकते हैं।

10. सिद्ध गुंजा के बीज को रूमाल में बांधकर उस व्यक्ति पर डाल दें जिसे आप वश में करना चाहते हैं। व्यक्ति आपके वशीकरण में अपने आप हो जायेगा।

11. Gunja mala benefits in hindi में गुंजा की जड़ को गंगाजल से स्नान कराकर सुखा लें। यदि कोई व्यक्ति किसी विष के प्रभाव से बेहोश हो जाता है तो उसकी जड़ को पीस लें और पानी के साथ खिला दें, ऐसा करने से विष का प्रभाव खत्म हो जाता है।

गुंजा माला को कैसे पहने? ( How to wear Gunja Mala? )

1. Rakta gunja mala की पूजा के लिए किसी भी शुक्रवार का दिन चयन कर ले।

2. Lal gunja mala को स्‍थापित करने से पहले इस माला को अपने हाथ में लेकर ध्‍यान करें। उन चीज़ों के बारे में सोचें जो आप इस माला में संचारित या इससे प्राप्‍त करना चाहते हैं।

3. इस माला को लाल कपड़े पर माँ लक्ष्मी की मूर्ति के सामने रख दें और इस पर लाल पुष्प प्रदान करें तत्पश्चात माता लक्ष्मी का स्मरण करते हुए इस माला को धारण करे।

4. आप gunja ki mala online भी मंगवा सकते है, यह चमत्कारी mala अपने अनमोल गुणों के कारण बहुत मशहूर है।

Gunja Mala
गुंजा माला की कीमत क्या है? ( What is Gunja Mala Price? )

बाजारों में गुंजा नाम से तरह-तरह की मालाएं मिलती है जिनकी कीमत कम से लेकर ज्यादा तक हो सकती है। हमारे पास Original गुंजा की माला उपलब्ध है जिसकी कीमत ₹449 है इसे आप Online आर्डर कर सकते हैं। कई बार हम बाजार से माला तो खरीद लेते हैं परन्तु उसकी पहचान नहीं करते। जबकि अगर किसी को गुंजा का प्रभाव असल में देखना है तो उसका Original होना बहुत जरूरी है।

Buy Online Original Gunja ki Mala
Buy Online Original Gunja ki Mala

501.00

Prabhubhakti
Logo
Enable registration in settings - general
Shopping cart