क्या ग्राहक नहीं आने से है परेशान ?

आपने बहुत सारे ग्राहक बढाने के टोटके या ग्राहक बढाने के उपाय सुने या पढ़े होंगे और कुछ आजमाएं भी होंगे लेकिन आज हम इस पोस्ट में आपको ऐसी सटीक चीजे बताएँगे जिससे आपके दुकान में बरकत होने लगेगी.

लेकिन दोस्तों हमारी आपसे विनती है की आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े और बीच में ना छोड़े क्यूंकि इसमें बताई गयी हर चीज यदि आपने बीच में छोड़ दी तो भविष्य में वो नुकसान दे सकती है.

चलिए फिर शुरू करते है दुकान में ग्राहक बढ़ाने के उपाय

क्या आपको भी होती है कुछ ऐसी परेशानी ?

आज भारत के हर गली कोनो में आपको कई दुकाने देखने को मिल जाएगी. इतनी अधिक दुकाने होने की वजह से कई बार कॉम्पिटिशन बढ़ जाता हैं और दुकान पर ग्राहकों की भीड़ नहीं रहती हैं यह आपके व्यपार को काफी हद तक हानि पहुंचा देता है.

धन कमाने की इच्छा हर किसी के  मन में  होती है। आज के इस प्रतियोगी दौर में अपना व्यापार चलाना मुश्किल होता जा रहा है. आये दिन बाजार में कई नए प्रतियोगी उठ खड़े होते है ऐसे में व्यापार चलाना बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो चुका है. व्यवसाय में  अनावश्यक परेशानी आ रही हो, लाभ मार्ग अवरुद्ध हो , कई बार ऐसा देखने में आता है  कि अच्छी-भली दुकान चलते-चलते ठप्प हो जाती है या उसका व्यापार कम हो जाता है.

कई बार आपने ये भी महसूस किया होगा की ग्राहक आपकी दुकान में आते तो है लेकिन घूम फिर कर चले जाते है और कोई खरीद दारी नहीं करते जिससे धीरे धीरे आपको नुकसान होता चला जाता है. लेकिन मुख्य तौर पर हमे एक बात ये समझनी होगी की अचानक से दुकान में बिक्री कम क्यों हो जाती है 

इसका सबसे मुख्य कारण है नज़र का लगना। कहते है की बुरी नज़र में इतनी ताकत होती है की वो पत्थर को भी फाड़ सकती है और राजा को रंक बना देती है।

हम लेकर आये है आपके लिए कुछ बेहद ख़ास चीज।

जब भी किसी कारोबार में बुरी नज़र लगती है तो धीरे धीरे उसकी रफ़्तार कम हो जाती है और आमदनी पर ब्रेक लग जाता है ऐसे में अच्छे भले आदमी का भी दिमाग काम करना बंद कर देता है। लेकिन क्या दुनिया में ऐसी चीज है जो इस समस्या का हल कर सके – जी हाँ बिलकुल है !

कलयुग में विराजमान स्वयं बजरंग बलि जी महाराज।

शास्त्रों में हनुमान जी की अनेक शक्तियों का उल्लेख बताया गया है और हनुमान चालीसा में कहा गया है – 
भूत पिसाच निकट नहिं आवै। महाबीर जब नाम सुनावै।।
नासै रोग हरै सब पीरा। जपत निरंतर हनुमत बीरा।।
संकट तें हनुमान छुड़ावै। मन क्रम बचन ध्यान जो लावै।।
सब पर राम तपस्वी राजा। तिन के काज सकल तुम साजा।

कहते है की जहाँ एक बार हनुमान जी की कृपा आ जाए तो वहां पर बुरी नज़र, भूत प्रेत और नकारत्मक ऊर्जा सब दूर हो जाती है और ऐसे में हर बिगड़े काम बनने लगते है। वैसे तो हनुमान जी के भारत में कई स्वरुप है लेकिन जब बात आती है नकारात्मक ऊर्जा की तो उनमे सबसे कारगर है – मेहंदीपुर बालाजी महाराज जिनकी कृपा मात्र से ही वहां के सारे दुःख दर्द दूर हो जाते है।

हम लेकर आये है आपके लिए अष्ट सिद्ध मेहंदीपुर बालाजी कवच जिसमे समाहित है हनुमान जी की अष्ट सिद्धिया और बीच में विराजमान है साक्षात् मेहंदीपुर बालाजी महाराज

बहुत ही ख़ास है - मेहंदीपुर बालाजी कवच !

पिछले साल कुछ ऐसा हुआ सूरत के रमेश जी के साथ जो कपडे का व्यापार करते थे। अचानक से उनका व्यापार कम होने लगा लेकिन आस पास की दुकानों पर काफी भीड़ लगी रहती थी। यह देखकर रमेश जी काफी परेशान रहा करते थे तभी इंटरनेट पर सर्च करते हुए उन्हें इस कवच के बारे में पता चला और उन्होंने यह कवच मंगलवार के दिन अपनी दुकान के दरवाजे पर लगाया।

अब इसे भगवान् का चमत्कार कहो या फिर कुछ और – देखते देखते कुछ दिनों में रमेश जी का कारोबार दोबारा से चलने लग गया और यहाँ तक की थोक के आर्डर भी दूर दूर से आने लग गए। कुछ ऐसी है बजरंग बलि की महिमा जो अपने भक्तो को हर संकट से बचाते है |

अब तक हज़ारो दूकानदार देश के कोने कोने से इसे आर्डर कर मंगवा चुके है।

mehandipur balaji (1)
Mehandipur Balaji Kavach

अष्ट सिद्ध बालाजी कवच !

मेहंदीपुर बालाजी की आठ सिद्धियों से बनाया गया यह कवच और बीच में साक्षात् विराजमान है मेहंदीरपुर बालाजी महाराज !

₹1099
₹2500

Hurry up ! Only Few hours left..

Days
Hours
Minutes
Seconds
Prabhubhakti
Enable registration in settings - general