- 48%

Kaale Ghode ki Naal Ring Original with Ranga Ring

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक,Kaale ghode ki naal ring पहनने से शनि के प्रकोप और बुरी आत्माओं से बचा जा सकता है. बता दें कि इस ring को शनि का छल्ला भी कहते हैं.
Kaale ghode ki naal ring को साधारण लोहे से नहीं बल्कि काले घोड़े की वैसी नाल (खुद घोड़े के पैरों से निकली हो) से बनवाया जाता है. इसे शनिवार के दिन सिद्ध करके पहनना चाहिए.
यदि आप अपने व्यापार में तरक्की पाना चाहते हैं तो घोड़े की नाल को व्यवसायिक केन्द्र पर लगाएं. ऐसा करना बेहद शुभ होता है. ऐसे में आप शनिवार के दिन Kaale ghode ki naal ring को गंगा जल से धोकर ग्राहक की नजरों में आने वाली जगह पर लगाएं. ध्यान रहे नाल का खुला हुआ हिस्सा ऊपर की तरफ हो.

1,100.00

Added to wishlistRemoved from wishlist 1

Flat 10% OFF on Prepaid Orders | Coupon Code : PREPAID100

SKU: prabhubhakti348 Categories: ,
Kaale ghode ki naal ring

काले घोड़े की नाल रिंग के 3 फायदे / 3 Benifits of kaale ghode ki naal

करियर में कैसे सफलता करता है kaale ghode ki naal

अगर छात्र का पढ़ाई में मन नहीं लगा रहा है और करियर में आगे बढ़ने में कोई न कोई समस्या आ रही हैं तो Kaale ghode ki naal को बीच या फिर मध्यमा अंगुली में शनिवार के दिन पहन लें।

बीमारी के लिए कैसे इस्तमाल होता है kaale ghode ki naal

अगर घर का कोई न कोई सदस्य बीमार पड़ा रहता है तो घोड़े की नाल से बनी चार कील, सवा किलो उड़द की दाल और एक सूखा नारियल लेकर रोगी अपने ऊपर से उतारकर बहती नदी में प्रवाहित कर दें। इससे लाभ मिलेगा।

धन लाभ के लिए कैसे इस्तमाल होता है kaale ghode ki naal

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार माना जाता है कि Kaale ghode ki naal होने पर सुख-समृद्धि की भी प्राप्ति होती है। इसलिए अगर आप धन लाभ चाहते हैं तो तिजोरी में Kaale ghode ki naal का कुछ टुकड़ा जरूर रखें।

https://youtu.be/ONlL_HyHBGg

Kaale ghode ki naal ring

काले घोड़े की नाल रिंग का महत्व / Importance of kaale ghode ki naal

 

 मान्यता है कि शनि देव को लोहे से बनी चीजें बेहद ही पसंद होती है. यही कारण होता है कि जिस व्यक्ति की कुडली में साढ़ेसाती, शनि की ढैय्या, महादशा या अंतर्दशा चल रही होती है, वे येदि लोहे से जुड़े कुछ उपाय करें तो उसे शनि के प्रकोप से राहत मिलती है. हम बात कर रहे हैंकाले Kaale ghode ki naal  की. यदि शनि ग्रह की शांति के लिए लोहे की अंगूठी धारण की जाए तो कई तरीकों से फायदा हो सकता है. लेकिन ये जानना जरूरी है कि Kaale ghode ki naal  कब और किस अंगुली में पहनें.  हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि Kaale ghode ki naal से क्या फायदे हो सकते हैं.

kaale ghode ki naal ring

kaale ghode ki naal ring को पहनने के 2 नियम

शनिदेव के अशुभ प्रभावों की शांति हेतु Kaale ghode ki naal धारण किया जाता है किन्तु यह लौह मुद्रिका सामान्य लोहे की नहीं बनाई जाती। Kaale ghode ki naal, जो नाल खुद ही घोडे के पैरों से निकल गयी हो, उस नाल को शनिवार को सिद्ध योग में प्राप्त कर उपयोग करना चाहिए। व्यवसाय में तरक्की के लिए घोडे की नाल को शनिवार को प्राप्त कर, उसका शुद्धिकरण करके व्यापारिक प्रतिष्ठान में ऐसी जगह लगाया जाता है, जहाँ से प्रत्येक ग्राहक को वह स्पष्ट दिखाई दे। नाल को इस प्रकार लगाया जाता है कि उसका खुला भाग ऊपर की ओर रहे।

किस अंगुली में पहनें ये kaale ghode ki naal

व्यक्ति को Kaale ghode ki naal सीधे हाथ की बीच वाली उंगली में पहनना चाहिए. मान्यता है कि शनि का वास मध्यम अंगुली के नीचे होता है. ऐसे में जो इंसान इस अंगुली में घोड़े की नाल का छ्ल्ला पहनता है वे जीवन में सुख और समृद्धि हासिल कर सकता है https://prabhubhakti.in/astrology-ring/kaale-ghode-ki-naal-ki-ring-with-naal/

हनुमान जी को तुलसी माला है अति प्रिय , Hanuman Tulsi Mala लॉकेट को धारण करने से होती है सारी कष्टों से मिलती हे मुक्ति जानिए इसके लाभ , नियम और महत्व

Kaale Ghode ki Naal Ring Original with Ranga Ring
Kaale Ghode ki Naal Ring Original with Ranga Ring

1,100.00

Prabhubhakti
Logo
Enable registration in settings - general
Shopping cart